आगामी कार्यक्रम : दिल्ली में सद्भावना सम्मेलन, मुरादाबाद में युवा शिविर, सुपौल में महापंचायत

0

19 सितंबर, 2023 दिन मंगलवार अपराह्न 3 बजे दिल्ली स्टेट कॉर्डिनेशन कमेटी की तरफ से दिल्ली में सद्भावना कार्यक्रम इस्लामिक कल्चर सेंटर में आयोजित होने जा रहा है जिसमें वो सभी खाप पंचायतें शामिल होंगी जिन्होंने नूंह को दोबारा जलने से बचाया, आगे आकर हालात को संभालने की कोशिश की, साथ ही जिन्होंने खट्टर सरकार को सीधा अल्टीमेटम दिया कि हमारे भाईचारे को बिगाड़ने की कोशिश की तो हम चुप नही बैठेंगे।

इस कार्यक्रम में सभी खाप पंचायतों, जाट समुदाय के साथ साथ किसान नेताओं और पूर्व राज्यपाल श्री सत्यपाल मलिक साहब को सम्मानित किया जाएगा जो देश की एकता और भाईचारे को बढ़ाने के मकसद से हाल में बहुत मजबूती से आगे आए।

अफज़ल अंसारी
दिल्ली स्टेट कॉर्डिनेशन कमेटी
9582597007

2. मुरादाबाद में तीन दिवसीय युवा शिविर

लोकतांत्रिक राष्ट्र निर्माण अभियान की ओर से मुरादाबाद (उप्र) में तीन दिवसीय युवा शिविर 16,17 वह 18 सितंबर 2023 को आयोजित किया गया है। इसमें करीब सौ युवाओं के शामिल होने की संभावना है।

3. सुपौल के गांधी मैदान में 2 अक्टूबर को होगी महापंचायत

बेरोजगारी के खिलाफ मुखर युवा नेता अनुपम ने पटना के गांधी संग्रहालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के “पांच अभिशापों” से मुक्ति के लिए आंदोलन का पहला शंखनाद होगा कोसी की धरती से। पंच अभिशाप को रेखांकित करते हुए उन्होंने कहा कि बढ़ता नशा, भीषण बेरोजगारी, बदतर शिक्षा एवं चिकित्सा व्यवस्था और भूमि विवाद आज कोसी के लिए अभिशाप बन गए हैं।

अनुपम ने बताया कि सुपौल से 2 अक्टूबर को शुरू होने वाले आंदोलन को समर्थन देने के लिए प्रसिद्ध विधिवेत्ता प्रशांत भूषण और देश के सूचना आयुक्त रहे यशोवर्धन झा आज़ाद सहित कई गण्यमान्य व्यक्ति भी 2 अक्टूबर को सुपौल पहुँचेंगे।

Leave a Comment