सोशलिस्ट पार्टी (इंडिया) मप्र में 2 दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी

0

16 जून। सोशलिस्ट पार्टी इंडिया की मध्यप्रदेश इकाई के जिला, नगर अध्यक्षों और प्रदेश कार्यसमिति के पदाधिकारियों की बैठक इंदौर में आयोजित हुई। पार्टी की इस बैठक में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव श्याम गंभीर दिल्ली से पर्यवेक्षक के रूप में एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामबाबू अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित थे। अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष रामस्वरूप मंत्री ने की।

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तथा संगठन के मुद्दों पर विचार किया गया। सभी जिलों से आई रिपोर्ट के बाद पार्टी ने तय किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में अलग-अलग जिलों की दो दर्जन से ज्यादा सीटों पर पार्टी ईमानदार और लोकप्रिय प्रत्याशियों को मैदान में उतारेगी। साथ ही अन्य सीटों पर समान विचार वाले दलों के प्रत्याशियों को समर्थन देते हुए भारतीय जनता पार्टी को पराजित करने का प्रयास करेगी।

बैठक में इंदौर, धार, झाबुआ, मंदसौर ,उज्जैन, देवास, अलीराजपुर सहित कई जिलों के प्रतिनिधियों ने भागीदारी की। जबकि दिनेश सिंह कुशवाह, अशफाक हुसैन, डीएस मिश्रा, कल सिंह झामर, मुकेश चौधरी, मोहम्मद अली सिद्दीकी, कैलाश यादव, मनोज हार्डिया सहित कई पदाधिकारियों ने अपने विचार व्यक्त किए।

Leave a Comment